: vskjharkhand@gmail.com 9431162589 📠

विश्व संवाद केंद्र  का डिजिटल कंटेंट क्रिएशन पर प्रशिक्षण

विश्व संवाद केंद्र  का डिजिटल कंटेंट क्रिएशन पर प्रशिक्षणरांची, 24 जुलाई  : विश्व संवाद केंद्र झारखंड के तत्वाधान में डिजिटल कंटेंट क्रिएशन एंड यूटिलाइजेशन फॉर स्टूडेंट्स एंड इनफार्मेशन प्रोफेशनल विषय पर एक दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन बुद्धा साइंस एंड टेक्निकल इंस्टीट्यूट, कोकर के सभागार में आयोजित किया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन इंटरनेशनल रिसर्च एंड डेवलपमेंट एसोसिएशन के वाइस प्रेसिडेंट शशि भूषण पांडे ने दीप प्रज्वलित कर किया ।

इंफॉर्मेशन साइंटिस्ट भारत भूषण ने छात्रों को डिजिटल कंटेंट क्रिएट करने और उसका उपयोग अपने और देश हित में कैसे कर सकते हैं इस विषय पर छात्रों को प्रशिक्षित किया। 

विश्व संवाद केंद्र  का डिजिटल कंटेंट क्रिएशन पर प्रशिक्षणकार्यक्रम के समापन में मुख्य अतिथि के तौर पर राम लखन सिंह यादव कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. जे.पी. सिंह ने छात्रों को कहा कि आज का दौर टेक्नोलॉजी और इंफॉर्मेशन का है। आज वही सबसे ज्यादा विकसित राष्ट्र कहलाएगा जिसके पास जितना ज्यादा से ज्यादा विकसित टेक्नोलॉजी होगा। कार्यक्रम के दौरान बेहतर प्रदर्शन करने वाले छात्रों को डॉ. जे.पी. सिंह ने मेडल देकर सम्मानित किया।

कार्यक्रम को सफल बनाने में सुप्रिया भारती, सावित्री कुमारी, हरेंद्र कुमार, निशांत दीप दास, छाया महतो,  अंकित रंजन एवं किशोरी शाह का मुख्य योगदान रहा।


LATEST VIDEOS

: vskjharkhand@gmail.com 9431162589 📠 0651-2480502