: vskjharkhand@gmail.com 9431162589 📠

जम्मू कश्मीर – सुरक्षा बलों ने बडगाम में आतंकियों के दो सहयोगियों को गिरफ्तार किया

जम्मू कश्मीर – सुरक्षा बलों ने बडगाम में आतंकियों के दो सहयोगियों को गिरफ्तार कियारांची, 31 मार्च : जम्मू, जम्मू कश्मीर पुलिस ने बडगाम में बुधवार को आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के दो ओवर ग्राउंड आतंकी वर्करों को गिरफ्तार करने में सफळता हासिल की है।

रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस को खुफिया जानकारी मिली थी कि बडगाम के हैदरपोरा क्षेत्र में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं। जिसके बाद 53 राष्ट्रीय राइफल्स और सीआरपीएफ की 53वीं बटालियन ने क्षेत्र में घेराबंदी करके दो आतंकी सहयोगियों को गिरफ्तार किया है। शुरूआती पूछताछ में गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि वे लश्कर-ए-तैयबा संगठन के साथ जुड़े हुए हैं और आतंकियों को रहने-खाने की सुविधा मुहैया कराते थे। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार ओवर ग्राउंड वर्करों की पहचान अयूब अहमद वानी और आदिल मंजूर मीर के तौर पर हुई है। वे लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों को अपने घरो में रहने की सुविधा भी मुहैया कराते थे। वहीं, पुलिस को पूछताछ में पता चला कि वे दोनों सोशल मीडिया के माध्यम से पाकिस्तान में मौजूद आतंकियों से संपर्क में आए थे। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दूसरी ओर, बीते मंगलवार को डोडा में भी सुरक्षाबलों ने एक ओवर ग्राउंड आतंकी वर्कर को गिरफ्तार किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने खुफिया जानकारी के आधार पर डोडा के गुंडना क्षेत्र से एक आतंकी सहयोगी को गिरफ्तार करने में सफळता हासिल की थी। जिसके पास से सुरक्षाबलों ने 78 जिलेटिन की छड़ों सहित कुछ विस्फोटक सामग्री बरामद की थी। फिलहाल सुरक्षा एजेंसियों द्वारा उनसे पूछताछ जारी है।


LATEST VIDEOS

------>

विश्व संवाद केंद्र, झारखण्ड

: vskjharkhand@gmail.com 9431162589 📠 0651-2480502